Home Entertainment ऐक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के तीन घर अब होंगे सील

ऐक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के तीन घर अब होंगे सील

39
0
SHARE
uknews-mamta kulkarni

एक समय बॉलिवुड की रानी मानी जाती ऐक्ट्रेस ममता कुलकर्णी इन दिनों काफी मुश्किल हालात से गुजर रही हैं। दरअसल लगातार दूसरी बार ड्रग रैकेट केस की सुनवाई के दौरान मुंबई के एक कोर्ट में पेश नहीं होने के कारण उनके मुंबई के तीन घर अब सील होंगे। बताया जाता है कि आजकल ममता देश के बाहर केन्या में हैं, जबकि कोर्ट के आदेश पर अब उनके 20 करोड़ रु. की कीमत वाले घर जल्द सील कर दिए जाएंगे।

इंटरनैशनल डीलर विक्की गोस्वामी के साथ तस्करी करने का आरोप

बता दें, 2000 करोड़ रु. के इस ड्रग्स रैकेट मामले को लेकर ममता पर इंटरनैशनल डीलर विक्की गोस्वामी के साथ तस्करी करने का आरोप है। एक एजेंसी रिपोर्ट के अनुसार, सह-अभियुक्त जय मुखी ने शुरुआत में ममता के इस पूरे रैकेट में शामिल होने के बारे में बताया था।

जिसके बाद अक्टूबर 2017 में मुंबई पुलिस की ओर से विक्की और ममता के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की गई, जिसके आधार पर आज विक्की और ममता को भगोड़ा घोषित करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

विक्की गोस्वामी के साथ ही केन्या में रह रही ममता

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ममता आज भी विक्की गोस्वामी के साथ ही केन्या में रह रही हैं। यह सारा मामला तब सामने आया जब अप्रैल 2016 में पुलिस की ओर से सोलापुर स्थित एक फ़ार्मासूटिकल कंपनी में छापा मारा गया। जिसमें पुलिस को 2000 करोड़ की कीमत के इफेड्रिन नामक ड्रग मिले।

बता दें पार्टी ड्रग के नाम से मशहूर इस ड्रग की पूरी दुनिया में काफी मांग है। जिसके लिए 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया और ममता व विक्की के अलावा 4 दोषी पाए गए लोगों के नाम वॉरंट जारी किए गए थे।