Home Entertainment कपिल की जगह कमीडियन वीर दास के शो को लाने की...

कपिल की जगह कमीडियन वीर दास के शो को लाने की तैयारी

25
0
SHARE
uknews-kapil sharma and vir das

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा को बंद करने पर विचार

हाल ही में कपिल शर्मा के अकाउंट से पोस्ट किए गए कुछ अभद्र ट्वीट पिछले दिनों इंटरनेट पर खूब छाए रहे। उस ट्विटर विवाद के बाद खबरें आने लगीं कि होम चैनल कपिल शर्मा के शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा को बंद करने पर विचार कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल के शो की जगह ऐक्टर और कमीडियन वीर दास को लाने की बात चल रही है।

रोकने या बंद करने का कोई फैसला अब तक नहीं लिया

चैनल से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘यह सही है कि हमारे पास पहले से एपिसोड्स तैयार नही हैं और हम इस वीक फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा नहीं दिखा रहे, लेकिन इसे रोकने या बंद करने का कोई फैसला अब तक नहीं लिया गया है। अभी हमें इसपर फैसला लेना बाकी है।’ दूसरी तरफ ऐसा लग रहा है कि चैनल ने बीच का रास्ता निकाल लिया है ताकि शो भी चलता रहे और कपिल को थोड़ा ब्रेक भी मिल जाए।

मुझे इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं: वीर दास

एक सूत्र ने कहा कि शो को होस्ट करने के लिए चैनल उसी कास्ट और प्लॉट के साथ कपिल की जगह ऐक्टर और कमीडियन वीर दास के शो को लाने की तैयारी में है। जब इस बारे में वीर से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं पिछले कुछ दिनों से गोवा में शूट कर रहा हूं और मुझे इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है।

इनफैक्ट मुझे इसकी जानकारी आपसे मिल रही है। मैं यहां शूटिंग कर रहा और देखता हूं कि अचानकर मुझे ढेरों कॉल आ रहे हैं। लेकिन, सच कहूं तो ऐसा कुछ नहीं है। मुझे इस बारे में कुछ भी पता नहीं है।’

शो को होल्ड करना संभव नहीं

‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के बारे में बताते हुए एक सूत्र ने कहा कि इस परिस्थिति में शो को होल्ड करना संभव नहीं। पिछले दिनों कपिल के ट्विटर वार से उनके फैन्स ही नहीं बल्कि उनके क्लोज़ फ्रेंड्स भी हैरान हैं।

जहां कुछ लोग उनके मगरूर नेचर को वजह मान रहे वहीं कुछ का मानना है कि कपिल की बिगड़ी तबीयत की वजह से ऐसा हुआ है। हालांकि, ट्वीट फौरन डिलीट कर दिए गए, लेकिन जो नुकसान होना था वह तब तक हो चुका था।